कैसे पहुंचें

मंडी

मंडी हिमाचल प्रदेश के सबसे बड़े शहरों में से एक है और हिमाचल प्रदेश, पंजाब और दिल्ली के सभी प्रमुख शहरों से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है।

रेल

निकटतम रेलवे स्टेशन पंजाब के किरतपुर साहिब में हैं। मंडी के लिए टैक्सी रेलवे स्टेशन के बाहर आसानी से उपलब्ध हैं। आप ब्रॉड गेज ट्रेन द्वारा चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन या कालका में भी जा सकते हैं जो नियमित बस और टैक्सी सेवाओं से जुड़े हैं।

सड़क

मंडी सड़क द्वारा शिमला, चंडीगढ़, पठानकोट और दिल्ली से जुड़ा हुआ है| मनाली, पालमपुर और धर्मशाला जैसे अन्य शहरों के लिए भी यहाँ से नियमित बस सेवाएं हैं।

वायु मार्ग

मंडी से निकटतम हवाई अड्डा मंडी शहर से करीब 60 किमी की दूरी पर भुंतर में कुल्लू हवाई अड्डा है। दिल्ली से, कुल्लू के लिए उड़ान में लगभग 90 मिनट लगते हैं|

दिल्ली से

आईएसबीटी (कश्मीरी गेट पर अन्तर्राजिय बस टर्मिनल) से, मनाली या मंडी के लिए नियमित रूप से बसें जाती है। मंडी के लिए अन्य राज्य व निजी बसें भी उपलब्ध हैं

चंडीगढ़ से

चंडीगढ़ से बसों की आवृत्ति बहुत अच्छी है क्योंकि दिल्ली से बसें चंडीगढ़ से ही गुजरती हैं| कई सरकारी और निजी बसें भी चंडीगढ़ से ही चलती हैं। टाटा एसी और वोल्वोस सेक्टर 43 बस स्टॉप पर उपलब्ध होती हैं। चंडीगढ़ और मंडी के बीच की दूरी 200 किलोमीटर है बस के द्वारा लगभग 5 में इस दूरी को कवर किया जा सकता है। टैक्सी से, यह लगभग 4 घंटे लगते है।